प्रसिद्धि और सफलता लाए फेंगशुई आठ घोडे की पेंटिंग से. . . . 

प्रसिद्धि और सफलता लाए फेंगशुई आठ घोडे की पेंटिंग से. . . . 

प्रसिद्धि और सफलता लाए फेंगशुई आठ घोडे की पेंटिंग से. . . . 

फेंगशुई आठ घोडे की पेंटिंग प्रसिद्धि,   शक्ति,   गति और समृद्धि लाती है।
हर समस्या का समाधान मौजूद होता है। समस्या तब उत्पन्न होती है जब आपके घर या office में ऊर्जा संतुलित नहीं होती है। यह अव्यवस्था, ऊर्जा रिसाव और नकारात्मक संघों सहित विभिन्न कारकों के कारण हो सकता है। घर या office की ऊर्जा को संतुलित रखना ही सभी समस्याओं का समाधान है। इस संतुलन को प्राप्त करने के लिए फेंगशुई कला का उपयोग करता है। यह फेंगशुई पेंटिंग उन लोगों के लिए ज्ञान  और  भाग्य लाती है जिनके पास यह है।
फेंगशुई में आठ घोड़े की पेंटिंग का शुभ अर्थ है। आठ घोड़े शक्ति,  गति और समृद्धि के प्रतीक हैं जो आपके घर या office में सकारात्मक ऊर्जा ला सकते हैं।
आठ घोड़े की पेंटिंग एक शक्तिशाली और प्रसिद्ध फेंगशुई इलाज है जिसका उपयोग दुर्भाग्य,   दुर्घटनाओं और त्रासदियों से बचने के लिए किया जा सकता है। इसे चीनी भाषा में "पावरफुल वेल्थ प्रोटेक्शन" या "आठ घोडे ऑफ वेल्थ प्रोटेक्शन" कहा जाता है।
जब सही स्थान पर रखा जाता है,   तो ये पेंटिंग आपके घर या कार्यालय में सौभाग्य और समृद्धि लाने के लिए सही ची ऊर्जा प्रदान कर सकती हैं। कार्यालयों के लिए उनकी सजावट के दौरान फेंगशुई पहलुओं की अनदेखी करना काफी आम है; लेकिन वास्तव में कई व्यवसाय जिन्होंने इस ज्ञान का उपयोग किया है वे उत्पादकता को अधिकतम करने और कार्यस्थल के विकर्षणों को कम करने में सक्षम हैं। दीवार पर आठ घोड़ों की यह पेंटिंग सकारात्मक ची ऊर्जा को अधिकतम करने और आपके जीवन में अवसरों या समृद्धि को आकर्षित करने में मदद करती है,   जबकि खुद को नकारात्मक प्रभावों या अशुभ स्थितियों से बचाती है।

पेंटिंग की दिशा/नियुक्ति
प्रसिद्धि और सफलता के लिए आपके लिविंग रूम या कार्यालय के दक्षिण में.  .  .  
सफल होने के लिए आत्मविश्वास बढ़ाने के लिए दक्षिण पश्चिम.  .  
करियर निर्माण के लिए पूर्वोत्तर में.  .  .   

For more detail visit : https://artfactory.in/category/vastu-feng-shui/eight-horses
Watch & Subscribe to our you tube channnel :​​​​​​​ https://youtu.be/mGOGFsqcheg​​​​​​​




Comments : (0)

Write a Comment